Bollywood April Upcoming Movies 2024: अप्रैल में रिलीज होने वाली हैं ये जबरदस्त फिल्में

Bollywood April Upcoming Movies 2024: मार्च 2024 में कई फिल्में रिलीज हुईं। अब अप्रैल में कई बहुप्रतीक्षित फिल्में रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। बता दें कि अभी तक इस महीने में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और फैमिली स्टार जैसी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि, अभी भी कुछ फिल्में रीलीज होने को बची है। चलिए जानते हैं अप्रैल में रीलीज होने वाली इन फिल्मों के बारे में (Bollywood April Upcoming Movies 2024)।

दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar)

Bollywood April Upcoming Movies 2024 की लिस्ट में सबसे पहले यह फिल्म आती है। फिल्म दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar) में विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज हैं। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर, अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने आधिकारिक ट्रेलर जारी किया था, जिसमें दर्शकों को दो जोड़ों, विद्या-सेंधिल राममूर्ति और इलियाना-प्रतीक गांधी की दुनिया से परिचित कराया गया। वीडियो में रोमांस, हास्य और संबंधित कहानी कहने के बेहतरीन मिश्रण के साथ आधुनिक रिश्तों की गतिशीलता की झलक दी गई है। 

सभी पात्र अपने रिश्तों में जुनून और उत्साह को फिर से जगाने का प्रयास करते हैं। वे वैवाहिक खुशियां वापस लाने के प्रयास में मूवी डेट और यात्राओं पर जाते हैं। दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar) का निर्देशन शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा किया गया है, जो एक पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता हैं और अपना फीचर डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म इसी महीने 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2)

आगामी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2 के निर्माताओं ने हाल ही में इसका टीजर जारी किया, जो वास्तविक दुनिया और डिजिटल दुनिया में प्यार के पहलुओं के बारे में अधिक जानकारी देता है। फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित, ‘LSD 2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अब तक अप्रैल में रीलीज हुई फिल्में 

फैमिली स्टार (Family Star)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर अभिनीत फैमिली स्टार का है। यह फिल्म रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के निर्देशक परशुराम हैं।

बड़े मियां, छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)

बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ अभिनय करते नजर आए थे। फिल्म में दोनों सितारे खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

मैदान (Maidaan)

बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई थी। ये फिल्म भी 10 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाते नजर आए। इस फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा हैं। 

मैं एक हिंदी कंटेंट राइटर हूं। मैं पिछले 4 सालों से एक फ्रीलांस राइटर के तौर पर काम कर रही हूं। मैंने अब तक कई विषयों पर आर्टिकल लिखें हैं, जैसे कि कानून, स्वास्थ्य, यात्रा, करोबार, खेल, तकनीकी, और सामाजिक मुद्दे। मैं अपने काम में सटीकता और गुणवत्ता को महत्व देती हूं और समय पर अपना लेखन प्रस्तुत करने का पूरा प्रयास भी करती हूं।

Leave a Comment